दरभंगा : जादू-टोना के आरोप में बुजुर्ग से मारपीट कर पिलाया मैला, डीएमसीएच में कराया गया भर्ती

दरभंगा : बहादुरपुर थाने के पतोर ओपी क्षेत्र के कोकट गांव निवासी एक बुजुर्ग को जादू-टोना का आरोप लगाकर कुछ ग्रामीणों ने लूटपाट की तथा मारपीट के बाद उसे मैला घोलकर कर पिला दिया. गंभीर अवस्था में पीड़ित 49 वर्षीय मो हकीम को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. इस संबंध में मो […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 15, 2018 1:12 PM

दरभंगा : बहादुरपुर थाने के पतोर ओपी क्षेत्र के कोकट गांव निवासी एक बुजुर्ग को जादू-टोना का आरोप लगाकर कुछ ग्रामीणों ने लूटपाट की तथा मारपीट के बाद उसे मैला घोलकर कर पिला दिया. गंभीर अवस्था में पीड़ित 49 वर्षीय मो हकीम को इलाज के लिए डीएमसीएच में भर्ती कराया गया. इस संबंध में मो हकीम ने बेंता ओपी में आरोपितों के खिलाफ लिखित शिकायत की है.

यह भी पढ़ें :अल्पसंख्यक समुदाय के लिए CM नीतीश ने शुरू की कई योजनाएं, कहा- हम सेवा करनेवाले हैं, वोट की चिंता नहीं

आवेदन में बताया है कि लगभग 10 वर्षों से कुछ ग्रामीण उस पर और उसके परिवार के लोगों पर जादू- टोना का आरोप लगाकर अक्सर मारपीट करते रहे हैं. आरोपितों ने उनके परिवार वालों का सामाजिक बहिष्कार कर दिया गया है. मस्जिद और कब्रिस्तान जाने पर रोक लगा दी है. बताया कि 24 अक्तूबर को उसकी पुत्री की शादी है. शादी में खर्चहोने वाले पैसे लेने को लेकर वह शुक्रवार को अपनी ससुराल गया था. वहां से एक लाख 30 हजार रुपये लेकर साइकिल से घर लौट रहा था.

यह भी पढ़ें :पटना : हड़ताल पर गये AIIMS के जूनियर डॉक्टर, कन्हैया कुमार और उनके समर्थकों के साथ हुई थी भिड़ंत

गांव पहुंचने पर ओपी मुखिया के घर के सामने मो मंजूर, मो साबिर, मो जुम्मन, मो कादिर, मो दुल्ला और नूर ने उसको घेर लिया. मंजूर ने कहा कि उसकी पुत्रवधु को भूत लगता है. उसको ठीक कर दो. मना करने पर आरोपितों ने गाली-गलौज करते हुए उस पर हमला कर दिया. एक लाख तीस हजार रुपये भी छीन लिया. इसी दौरान गंदा घोलकर उसको जबरदस्ती पिला दिया. हल्ला होने पर गांव वालों ने जान बचाकर उसको इलाज के लिए डीएसमीएच में भर्ती कराया है. मो हकीम ने बताया कि इसकी शिकायत कई बार स्थानीय पुलिस थाने में की गयी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

यह भी पढ़ें :मधुबनी : अवैध संबंध का विरोध करने पर दो लोगों की चाकू से मार कर हुई हत्या, मृतक की पत्नी ने करायी प्राथमिकी

Next Article

Exit mobile version