सब्जी मंडी में पिकअप से 2728 बोतल शराब बरामद

बंगाल के नंबर की पिकअप, दो बाइक व एक ठेला जब्त दरभंगा : एसएसपी मनोज कुमार को मिली गुप्त सूचना पर नगर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में 14 अगस्त की देर रात छापेमारी कर पिकअप पर लदे 2728 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2018 6:15 AM

बंगाल के नंबर की पिकअप, दो बाइक व एक ठेला जब्त

दरभंगा : एसएसपी मनोज कुमार को मिली गुप्त सूचना पर नगर थाना पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के सब्जी मंडी में 14 अगस्त की देर रात छापेमारी कर पिकअप पर लदे 2728 बोतल विदेशी शराब के साथ तीन कारोबारी को गिरफ्तार किया है, जबकि शराब के अवैध कारोबार का किंगपिन सेनापत निवासी शत्रुघ्न महतो के पुत्र योगेंद्र महतो उर्फ टाइगर और राजू नामक युवक फरार होने में कामयाब रहा. इस संबंध में एसडीपीओ सदर अनोज कुमार ने नगर थाना पर आयोजित पत्रकार वार्ता में बताया कि 14 अगस्त की रात एसएसपी को सूचना मिली कि टाइगर नामक व्यक्ति सब्जी मंडी में पिकअप से शराब का खेप उतार रहा है.
नगर थाना पुलिस तुरंत वहां छापेमारी की. जिस समय छापेमारी की गयी, उस वक्त पिकअप पर से शराब उतारकर ठेला पर और दो बाइक पर रखा जा रहा था. पुलिस के आते ही दो कारोबारी फरार हो गये, जबकि रहमगंज निवासी गौरी साह के पुत्र चंदन कुमार, शिवाजीनगर जीतूगाछी निवासी रामचरित्र महतो के पुत्र राकेश कुमार उर्फ तन्नू और वाजितपुर निवासी जगदीश पासवान के पुत्र बबलू पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया. बरामद शराब में 772 बोतल 375 एमएल का और 2056 बोतल 180 एमएल का था.

Next Article

Exit mobile version