बिहार : स्कूल में शराब पार्टी करते दारोगा समेत चार गिरफ्तार

दरभंगा : गुप्त सूचना के आधार पर जिले के एक निजी स्कूल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम अंदर का नजारा देख कर दंग रह गयी. पुलिस ने स्कूल परिसर में घुस कर स्टाफ रूम का जब दरवाजा खोल कर देखा तो पाया कि अंदर शराब पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में स्कूल प्रिंसिपल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 15, 2018 2:42 PM

दरभंगा : गुप्त सूचना के आधार पर जिले के एक निजी स्कूल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस टीम अंदर का नजारा देख कर दंग रह गयी. पुलिस ने स्कूल परिसर में घुस कर स्टाफ रूम का जब दरवाजा खोल कर देखा तो पाया कि अंदर शराब पार्टी चल रही थी. इस पार्टी में स्कूल प्रिंसिपल के साथ ही पुलिसकर्मी शामिल थे. पुलिस ने सभी को पकड़ कर थाने ले आयी, जहां ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच किया गया तो सभी के शराब पीने की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने पार्टी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि लहेरियासराय थाना क्षेत्र के रामनंदन मिश्र राजकीय बालिका इंटर स्तरीय विद्यालय में शराब की पार्टी चल रही है. सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आयी और स्कूल पहुंच गयी़ जहां प्रिंसिपल रूम के बगल में स्टाफ रूम के टेबल पर चार लोग शराब पीते पकड़े गये. जब पुलिस ने उन लोगों का परिचय पूछा तो पता चला कि उसी स्‍कूल के प्रिंसिपल सियाराम यादव साथ में दरभंगा के बहादुरपुर थाना में पदस्थापित एसआई उमेश कुमार सिंह और एक निजी स्कूल संचालक पंकज कुमार और चौथा व्यक्ति स्कूल के बगल का स्थानीय विनोद साहनी हैं. इनके पास से 28 हजार रुपये एक शराब की बोतल बरामद की गयी है.

Next Article

Exit mobile version