दरभंगा : बाइक सवार को बचाने में गड्ढे में पलट गयी बस, चार यात्रियों की मौत, तीन दर्जन से ज्यादा घायल

दरभंगा :दरभंगा-बहेड़ी मार्ग में शंकर रोहार गांव के निकट एक बाइक को बचाने के दौरान में यात्रियों से ऊपर तक भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इसमें चार लोगों की मौत हो गयी. दो दर्जन से अधिक लोग घायल हैं. घायलों का उपचार डीएमसीएच में चल रहा है. मृतकों में बिरौल थाने के लोहनी गांव निवासी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 20, 2018 4:12 PM

दरभंगा :दरभंगा-बहेड़ी मार्ग में शंकर रोहार गांव के निकट एक बाइक को बचाने के दौरान में यात्रियों से ऊपर तक भरी बस दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. इसमें चार लोगों की मौत हो गयी. दो दर्जन से अधिक लोग घायल हैं. घायलों का उपचार डीएमसीएच में चल रहा है. मृतकों में बिरौल थाने के लोहनी गांव निवासी मो लड्डू, (30), मो शकूर (30), बहेड़ी थाना के शंकर रोहार गांव निवासी मुकेश मंडल व हावीडीह बहेड़ी के दिनेश चौपाल शामिल है. लगभग 40 बस यात्री बुरी तरह घायल हो गये. इनमें चार की हालत गंभीर बनी हुई है.

जानकारी के अनुसार, बिरौल के पटनियां से लहेरियासराय जा रही बस शंकर रोहर मंदिर के निकट एक अपाची बाइक को बचाने के दौरान बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गयी. इस हादसे में घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से बस से बाहर निकाला गया. गंभीर रूप से जख्मी डेढ़ दर्जन यात्रियों को बस में लाद कर डीएमसीएच भेजा गया. वहीं, 20 घायलों का पीएचसी में प्राथमिक उपचार किया गया. घायलों में पटनियां के मीता राम व विकन दास, शिवनगर की ज्योति कुमारी व मुन्नी कुमारी, साहो पड़री की सुजाता कुमारी, नेहा कुमारी, लूटनी देवी, मिट्ठू देवी एवं केदार यादव, हावीडीह के भोला ठाकुर का इलाज पीएचसी में किया गया. शिवाजीनगर थाने के लालपुर निवासी सुधीर कुमार, सचिन कुमार व पवन देवी का इलाज बाजार के एक निजी क्लिनिक में चल रहा है. इसमें सचिन की हालत गंभीर बतायी जा रही है.

छत पर भी बैठे थे यात्री

बस पर मुख्य रूप से साहो पड़री, मथराही, हावीडीह, अथार, महवा आदि गांवों लोग के सवार थे. बस यात्रियों से खचाखच भरी थी. बस की छत पर भी यात्री सवार थे. बताया जाता है कि बस में पांच दर्जन से अधिक लोग सवार थे. घटना की सूचना मिलते ही बहेड़ी, बहेड़ा थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. बेनीपुर के एसडीपीओ उमेश चौधरी व सदर एसडीओ राकेश गुप्ता भी पहुंचे. इससे पूर्व बहेड़ी के सीओ विमल कुमार कर्ण पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच बचाव कार्य में जुट गये. सीओ ने एसडीओ के हवाले से बताया कि मृतकों के परिजनों को तत्काल चार-चार लाख मुआवजा दिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version