खेत में गोबर रखने के विवाद में जख्मी किसान की मौत

नौतन(पचं) : थाना क्षेत्र के पूर्वी नौतन पंचायत के खैरा टोला गांव में गुरुवार को गोबर रखने के विवाद में दो गुटों के बीच हुई मारपीट में एक गुट के योगी यादव की मौत पटना में इलाज के दौरान शुक्रवार को हो गयी. पटना में ही मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस संबंध […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 14, 2019 12:54 AM

नौतन(पचं) : थाना क्षेत्र के पूर्वी नौतन पंचायत के खैरा टोला गांव में गुरुवार को गोबर रखने के विवाद में दो गुटों के बीच हुई मारपीट में एक गुट के योगी यादव की मौत पटना में इलाज के दौरान शुक्रवार को हो गयी. पटना में ही मृतक का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. इस संबंध में नौतन पुलिस फर्द बयान आने के बाद हत्या की प्राथमिकी दर्ज करने की बात कर रही है. जानकारी के अनुसार योगी यादव अपने खेत में गोबर रखे हुआ था. बगल के मोगल यादव के परिजन गोबर हटाने लगे, तभी योगी यादव पहुंच कर गोबर नहीं हटाने को कहा.

इस दौरान दोनों पक्षों के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गयी. परिजनों का आरोप है कि मोगल यादव की तरफ से योगी यादव पर जानलेवा हमला किया गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल बेतिया में भर्ती कराया गया. जहां चिंताजनक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने पटना रेफर कर दिया.

पटना में इलाज के दौरान योगी यादव की मौत हो गयी. पटना के पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने में जुट गयी हैं. योगी के पांच बच्चे हैं. जिसमें तीन पुत्र और दो पुत्रियां है. इधर, घटना की सूचना पर नौतन पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

Next Article

Exit mobile version