करंट से नौ वर्षीय बच्चे की मौत, सड़क जाम

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कराया शांत योगापट्टी : थाना क्षेत्र के ढढ़वा में एक नौ वर्षीय बच्चे की मौत विद्युत स्पर्शाघात से हो गयी. मौत से आक्रोशित लोगों ने विभागीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रिड पर हंगामा किया. ढढ़वा में लगाये गये विद्युत पोल के सपोर्ट वाले तार में बिजली का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 23, 2019 11:51 PM

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को कराया शांत

योगापट्टी : थाना क्षेत्र के ढढ़वा में एक नौ वर्षीय बच्चे की मौत विद्युत स्पर्शाघात से हो गयी. मौत से आक्रोशित लोगों ने विभागीय लापरवाही का आरोप लगाते हुए ग्रिड पर हंगामा किया.
ढढ़वा में लगाये गये विद्युत पोल के सपोर्ट वाले तार में बिजली का करंट दौड़ रहा था. नवलपुर थाना के ढढ़वा निवासी अनिरुद्ध राय का नौ वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार उसके चपेट में गया. जिससे उसकी मौत हो गयी. बताते हैं कि रंजीत अपने खेत के तरफ से आ रहा था. ट्रैक्टर से साइड लेने के क्रम में उस तार में सट गया.
जिससे घटनास्थल पर उसकी मौत हो गयी.बच्चे के मौत से आक्रोशित ग्रामीणों व परिजनों नेें लाश को योगापट्टी ग्रीड के सामने रखकर हंगामा शुरू कर दिया. लोगों ने बिजली विभाग पर आरोप लगाया कि विभागीय लापरवाही से हीं बच्चे की जान
गयी है.
इसके पूर्व भी वहां पहले भी एक बकरी की मौत स्पर्शाघात से हो गयी है. लेकिन आज तक उस पर कोई कार्रवाई नहीं की गयी. सूचना पाकर पहुंची योगापट्टी पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया. विद्युत सहायक अभियंता ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया है. नवलपुर प्रभारी थानाध्यक्ष श्याम किशोर यादव ने बताया कि मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version