सड़कों पर कार्यकर्ता, पार्टी कार्यालयों में सन्नाटा

बेतिया : लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के पहले गुरुवार को नगर के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित पार्टी कार्यालयों पर सन्नाटा पसरा रहा. कहीं कोई चहल पहल नहीं दिखी. ना ही नेताओं की भीड़ ही थी. सभी कार्यालयों पर कार्यरत कर्मियों ने मतगणना केंद्र पर कार्यकर्ताओं के होने की बात कही. यहीं हाल एनडीए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 24, 2019 1:31 AM

बेतिया : लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के पहले गुरुवार को नगर के विभिन्न क्षेत्रों में स्थित पार्टी कार्यालयों पर सन्नाटा पसरा रहा. कहीं कोई चहल पहल नहीं दिखी. ना ही नेताओं की भीड़ ही थी. सभी कार्यालयों पर कार्यरत कर्मियों ने मतगणना केंद्र पर कार्यकर्ताओं के होने की बात कही. यहीं हाल एनडीए के चुनाव कार्यालय और पार्टी दफ्तर का भी रहा. वहीं कांग्रेस, राजद, सीपीआई कार्यालय शाम तक खाली रहे. एनडीए के चुनाव कार्यालय में कार्यरत कर्मियों ने बताया कि जीत के बाद कार्यक्रम आयोजित करने की तैयारी है.

इसके लिए हरिवाटिका चौक स्थित एक विवाह भवन में तैयारी होने की बात कार्यकर्ताओं ने बताई. विवाह भवन में ही रात्रि में सभी कार्यकर्ताओं के रुकने की व्यवस्था थी. वहीं विवाह भवन में कुर्सियों, सोफे व फूल माला का इंतजाम रहा. सब कुछ उपलब्ध कर कार्यकर्ता पूरे भवन को सजाने की तैयारियों में लगे थे. वही जीत के बाज के लिए मालाएं तेजी से तैयार की जा रही थी. ताकि नतीजे आते ही भव्य आयोजन किया जा सके.

Next Article

Exit mobile version