बगहा : टिकट नहीं मिलने से पूर्व सांसद व जदयू जिलाध्यक्ष कैलाश बैठा नाराज

बगहा : लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व सांसद व बगहा जदयू जिलाध्यक्ष कैलाश बैठा ने पार्टी के कामकाज से खुद को अलग कर लिया है. वह 29 मार्च को जदयू छोड़ने पर फैसला करेंगे. पूर्व सांसद बैठा ने सोमवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पार्टी उन्हें मोतिहारी, […]

By Prabhat Khabar Print Desk | March 26, 2019 5:59 AM
बगहा : लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज पूर्व सांसद व बगहा जदयू जिलाध्यक्ष कैलाश बैठा ने पार्टी के कामकाज से खुद को अलग कर लिया है. वह 29 मार्च को जदयू छोड़ने पर फैसला करेंगे. पूर्व सांसद बैठा ने सोमवार को पत्रकारों को यह जानकारी दी.
उन्होंने बताया कि पार्टी उन्हें मोतिहारी, बेतिया तथा गोपालगंज का चुनाव प्रभारी बनाकर भेजती रही है. उनके आवास पर ही जदयू का कार्यालय चलता है.
पेंशन की राशि भी पार्टी के कार्य में लगा देते हैं. अब तक तीन लोकसभा का चुनाव बीत गया. पार्टी नेतृत्व ने उनसे एक बार भी नहीं पूछा कि चुनाव लड़ेंगे कि नहीं. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद थी कि इस बार गोपालगंज (सुरक्षित) सीट से टिकट दिया जायेगा. लेकिन, पार्टी ने दरकिनार कर दिया.उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमने पार्टी के कार्य से खुद को अलग कर लिया है. 29 मार्च को अंतिम फैसला लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version