सर, परिजन दूसरी शादी करना चाहते हैं

मोतिहारी : शहर के एक मोहल्ले की लड़की ने परिजनों से चुपके अपने प्रेमी से कोर्ट मैरेज कर ली. इस बात से अंजान परिजनों ने जब उसकी शादी दूसरी जगह तय की तो लड़की को राज उगलना पड़ा. राज खुलते ही घर में बवाल मच गया. परिजनों ने उसपर कोर्ट मैरेज के कागजात फाड़ रिश्ता […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:59 AM

मोतिहारी : शहर के एक मोहल्ले की लड़की ने परिजनों से चुपके अपने प्रेमी से कोर्ट मैरेज कर ली. इस बात से अंजान परिजनों ने जब उसकी शादी दूसरी जगह तय की तो लड़की को राज उगलना पड़ा.

राज खुलते ही घर में बवाल मच गया. परिजनों ने उसपर कोर्ट मैरेज के कागजात फाड़ रिश्ता तोड़ने का दबाव बनाया. उसके बाद लड़की घर से भाग निकली. उसने नगर थाना पहुंच कर सारी बातें बतायी. उसने पुलिस को बताया कि मैंने स्वेच्छा कोर्ट मैरेज शादी की है. मै बालिग हूं और क्या सही-गलत है, मै जानती हूं. मेरे परिवार वाले दूसरी जगह शादी करना चाहते है. मेरी शादी हो चुकी है तो फिर दूसरे लड़के से शादी कैसे कर सकती हूं. आपलोग ही हमारे परिवार वाले को समझा सकते है.
लड़की की बातें सुनने के बाद पुलिस ने उसके प्रेमी और परिजनों को थाना पर बुलाया. उनके बीच घंटों वार्ता के बाद तय हुआ कि लड़की ससुराल वालों के साथ जायेगी. नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि लड़की बालिग थी. वह ससुराल वालों के साथ जाना चाहती थी.पुलिस प्रोटेक्शन के बीच लड़की को उसके ससुराल भेज दिया गया है. बताते चले कि ब्यूटी गुप्ता शहर के गायत्री नगर मोहल्ला की रहने वाली है,जबकि उसका प्रेमी रवि कुमार पांडेय छतौनी धर्मसमाज रोड श्रीराम नगर मोहल्ला का रहने वाला है. दोनों ने कुछ माह पहले मुजफ्फरपुर जाकर कोर्ट मैरेज शादी की. लड़की के बड़ी बहन की शादी होने वाली थी. इसको लेकर उसने परिजनों से अपनी शादी के राज को छुपाये रखा था.
प्रेमी से शादी रचाने पर परिजनों ने बनाया दबाव
युवती ने थाने में पहुंच कर लगायी गुहार
प्रेम-प्रसंग में युवती ने किया था कोर्ट मैरेज
पुलिस की मुस्तैदी में ससुराल गयी युवती

Next Article

Exit mobile version