गायत्री नगर गोली कांड का आरोपित गिरफ्तार

मोतिहारी : शहर के गायत्री मंदिर के पास बुधवार की देर शाम अमर चौधरी नामक युवक पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार बेलबनवा मोहल्ला निवासी प्रॉपटी डीलर के पुत्र मो अली अख्तर को पूछताछ के बाद पुलिस ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया. उसके विरूद्ध बेलबवना निवासी अमर चौधरी ने नगर थाना […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 26, 2017 4:57 AM

मोतिहारी : शहर के गायत्री मंदिर के पास बुधवार की देर शाम अमर चौधरी नामक युवक पर गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार बेलबनवा मोहल्ला निवासी प्रॉपटी डीलर के पुत्र मो अली अख्तर को पूछताछ के बाद पुलिस ने गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

उसके विरूद्ध बेलबवना निवासी अमर चौधरी ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
उसने पुलिस को बताया है कि गायत्री मंदिर के पास खड़ा था. उसी समय मो अली अख्तर आकर हत्या की नियत से तीन राउंड गोली चलायी. वहां से जान बचाकर मोहल्ला की तरफ भागा. उसने पीछा कर दुबारा फायरिंग की. अमर ने पुलिस को यह भी बताया है कि चुनाव से दो-तीन दिन पहले मो अली अख्तर ने चुनाव परिणाम आने के बाद जान से मारने की धमकी दी थी. नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की छानबीन की जा रही है. घटना स्थल से चार खोखा बरामद हुआ है. बरामद खोखे की एफएसएल जांच करायी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version