करंट से राजमिस्त्री की मौत, एक झुलसा

मजदूरों ने मकान मालिक पर लापरवाही का लगाया आरोप मोतिहारी : शहर के छोटा बरियारपुर में बुधवार को छत ढलाई के दौरान दो मजदूर बिजली के करंट की चपेट में आ गये. एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार छोटा बरियारपुर में भूषण […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 14, 2024 8:11 PM

मजदूरों ने मकान मालिक पर लापरवाही का लगाया आरोप

मोतिहारी : शहर के छोटा बरियारपुर में बुधवार को छत ढलाई के दौरान दो मजदूर बिजली के करंट की चपेट में आ गये. एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया.
जानकारी के अनुसार छोटा बरियारपुर में भूषण दुबे का घर पिछले तीन सप्ताह से बन रहा है. बुधवार को छत की ढलाई होनेवाली थी. मकान की ढलाई को ले मजदूरों ने मकान मालिक से बिजली कटवाने का अनुरोध किया था, लेकिन बिजली को नहीं कटवाया गया. बुधवार की सुबह अपनी योजना के अनुसार छह मजदूर पहुंचे. काम शुरू कर दिया. छत ढलाई का काम होने लगा. मजदूर बेखौफ हो काम करने लगे. इसी दौरान राजमिस्त्री व एक अन्य मजदूर बिजली के तार से स्पर्श कर गये. बिजली की मि स्त्री की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी, जबकि दूसरा मजदूर बुरी तरह से घायल हो गया.
उसका इलाज शहर के रहमानिया अस्पताल में चल रहा है. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version