मास्टरमाइंड डब्लू मियां गिरफ्तार

तीन सहयोगियों के साथ फिर बना रहा था अपराध की योजना एक पिस्टल, पांच गोली, मोबाइल, चाबी व मफलर बरामद लुठहा के मोहित संग मिल दोनों ने घटनाओं को दिया था अंजाम मोतिहारी : बंजरिया सिंघिया सागर के शिवजी सिंह की हत्या के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा व खाद-बीज भंडार केq कार्यालय से आठ लाख […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 24, 2020 1:13 AM

तीन सहयोगियों के साथ फिर बना रहा था अपराध की योजना

एक पिस्टल, पांच गोली, मोबाइल, चाबी व मफलर बरामद
लुठहा के मोहित संग मिल दोनों ने घटनाओं को दिया था अंजाम
मोतिहारी : बंजरिया सिंघिया सागर के शिवजी सिंह की हत्या के साथ बैंक ऑफ बड़ौदा व खाद-बीज भंडार केq कार्यालय से आठ लाख की चोरी मामले का खुलासा कर लिया गया है. दोनों घटनाओं का मास्टरमाइंड डब्लू मियां उर्फ शाहिद आलम को गिरफ्तार कर लिया गया है. वही उसके तीन और साथी भी पकड़े गये हैं. डब्लू के पास से एक पिस्टल, पांच गोली, गोदरेज की चाबी, एक मफलर व मोबाइल बरामद हुआ है. डब्लू रघुनाथपुर के मजुराहा का रहने वाला है.
एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि डब्लू व लुठहा के मोहित कुमार ने मिलकर शिवजी ठाकुर की गोली मार हत्या की थी. मोहित फरार है. बताया कि पूछताछ में डब्लू ने शिवजी ठाकुर की हत्या व चोरी की दोनों घटनाओं में संलिप्तता स्वीकारी है. गिरफ्तार बदमाशों में डब्लू के अलावा पिपरा परशुरामपुर का सोनू कुमार तिवारी, हरसिद्धि मुरारपुर का सूरज कुमार व एक अन्य शामिल है. छापेमारी में मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार, बंजरिया थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार पासवान, रघुनाथपुर ओपी प्रभारी संदीप कुमार, बंजरिया थाने के दारोगा शमीम अख्तर, टेक्नीकल सेल के प्रभारी मनीष कुमार, सिपाही नित्यानंद दुबे व चिरंजीवी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version