रात में डीएम ने की पार्किंग की जांच, 42 वाहनों को पकड़ा

मोतिहारी : सड़क पर वाहन खड़ी कर मटरगश्ती करनेवालों की खैर नहीं. परिवहन विभाग के अलावा डीएम रमण कुमार भी अवैध पार्किंग में खड़ी गाड़ीवालों पर कार्रवाई कर रहे हैं. शुक्रवार की रात शहर के विभिन्न पथों में भ्रमण के दौरान सड़क पर खड़ी सात वाहनों को डीटीओ के हवाले किया, जिसकी गाड़ी के पास […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 15, 2019 12:13 AM

मोतिहारी : सड़क पर वाहन खड़ी कर मटरगश्ती करनेवालों की खैर नहीं. परिवहन विभाग के अलावा डीएम रमण कुमार भी अवैध पार्किंग में खड़ी गाड़ीवालों पर कार्रवाई कर रहे हैं. शुक्रवार की रात शहर के विभिन्न पथों में भ्रमण के दौरान सड़क पर खड़ी सात वाहनों को डीटीओ के हवाले किया, जिसकी गाड़ी के पास न चालक था न मालिक, जो गाड़ी मालिक सामने आये उन्हें चेतावनी मिली.

डीएम ने कहा कि सड़क पर अवैध ढंग से गाड़ी खड़ी करनेवालों पर कार्रवाई होगी, जहां पार्किंग हो वहां गाड़ी खड़ी करें, जिस दुकान के सामने गाड़ी पकड़ी जायेगी, वैसे दुकानदारों को भी जुर्माना देना होगा. इधर, डीएम के निर्देश पर चलाये गये अभियान के तहत शनिवार की सुबह करीब 35 गाड़ियां पकड़ी गयी, जिसमें एक झारखंड नंबर की ऑल्टो भी है.

डीटीओ अनुराग कौशल ने बताया कि बिना नंबर की सात गाड़ी और बिना हेलमेट की 30 बाइक पकड़ी गयी. सबों से जुर्माना की राशि वसूल की जायेगी. उन्होंने बताया कि अगर किसी कारणवश सड़क पर गाड़ी खड़ी करते है तो चालक को गाड़ी के साथ रहना होगा. अन्यथा जुर्माना देना होगा.

Next Article

Exit mobile version