दो को छोड़ सभी बूथ संवेदनशील घोषित

दूसरे चरण में होनेवाले चुनाव को लेकर थमा प्रचार सदर के 27 बूथों पर 15129 मतदाता डालेंगे वोट सदर : पैक्स चुनाव के द्वितीय चरण के तहत 11 दिसंबर को होने वाले चुनाव को लेकर सोमवार की शाम चुनाव प्रचार थम गया. अब उम्मीदवार घर-घर पहुंचकर वोटरों को अपने पक्ष में गोलबंद करने में जुट […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 1:27 AM

दूसरे चरण में होनेवाले चुनाव को लेकर थमा प्रचार

सदर के 27 बूथों पर 15129 मतदाता डालेंगे वोट
सदर : पैक्स चुनाव के द्वितीय चरण के तहत 11 दिसंबर को होने वाले चुनाव को लेकर सोमवार की शाम चुनाव प्रचार थम गया. अब उम्मीदवार घर-घर पहुंचकर वोटरों को अपने पक्ष में गोलबंद करने में जुट गये हैं. वहीं प्रखंड प्रशासन द्वारा चुनाव की तैयारी पूरी कर ली गयी है. बीडीओ सह प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी रवि सिन्हा ने बताया कि खुटवारा, अतिहर, सारामोहम्मद, बलहा, लोआम, दुलारपुर एवं नैनाघाट पंचायत के 27 बूथों पर अध्यक्ष पद के लिए 15 हजार 129 मतदाता 20 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला करेंगे.
सभी बूथों पर दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल तैनात रहेंगे. उन्होंने बताया कि एक-दो बूथों को छोड़ सभी संवेदनशील घोषित किये गये हैं. मंगलवार को बूथों के लिए चुनावकर्मियों को रवाना किया जायेगा. इधर बलहा पैक्स में सामान्य सदस्य के पांच सीटों का चुनाव होना है. वहीं रानीपुर एवं भालपट्टी पंचायत में अध्यक्ष पद पर निर्विरोध उम्मीदवार चुना गया है. बलहा में एक ही जगह स्थित तीन बूथों पर विशेष सुरक्षा व्यवस्था की मांग की गयी है.

Next Article

Exit mobile version