बम मिलने से कर्मी सहित आसपास में दहशत

पीपराकोठी : मठबनवारी के समीप मदर डेयरी के समीप मिले टाइम बम से डेयरी के कर्मी सहित आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. पीपराकोठी के चार किलोमीटर की परिधि में मदर डेयरी, केविके, महात्मा गांधी राष्ट्रीय कृषि अनुसंधान संस्थान, पंडित दीनदयाल उपाध्याय वानिकी महाविद्यालय सहित कई सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 6, 2019 12:46 AM

पीपराकोठी : मठबनवारी के समीप मदर डेयरी के समीप मिले टाइम बम से डेयरी के कर्मी सहित आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. पीपराकोठी के चार किलोमीटर की परिधि में मदर डेयरी, केविके, महात्मा गांधी राष्ट्रीय कृषि अनुसंधान संस्थान, पंडित दीनदयाल उपाध्याय वानिकी महाविद्यालय सहित कई सरकारी तथा गैर सरकारी संस्थान है, जिसके कर्मी बाहर के हैं तथा अपना आवास ज्यादा लोग मोतिहारी ही रखे हैं, जिन्हें राजमार्ग के रास्ते ड्यूटी करने के लिए आना-जाना होता है.

मदर डेयरी के इंजीनियर पर गोली से हुये हमले व गुरुवार को डेयरी के गेट के समीप मिले टाइम बम के बाद मदर डेयरी के कर्मी दहशत का माहौल है. प्लांट में आवासीय भवन नहीं होने से सभी कर्मियों को अब सुरक्षा की चिंता सताने लगी है. पिछले 14 जुलाई 2019 को जमशेदपुर के रहने वाले मदर डेयरी के प्रोडक्शन इंजीनियर को रात करीब 9:40 बजे के आसपास तीन की संख्या में बदमाशों ने एनएच 28 मधुछपरा के समीप गोली मार बैग लूट कर फरार हो गया था.
करीब दो माह पूर्व मदर डेयरी के ही एक दूसरे कर्मी सीतामढ़ी के बाजपट्टी के अजय कुमार पर जानलेवा हमला किया गया था. इधर कुछ दिनों से बदमाशों के लिए पीपराकोठी थाना क्षेत्र सेफ जोन बन गया है. कई बैंक कर्मियों से लूटपाट, दो मदर डेयरी के कर्मचारियों के साथ लूटपाट, सीएसपी कर्मी को गोली मारकर हत्या, आरटीआई कार्यकर्ता राजेंद्र सिंह की हत्या, कई बाइक लूट सहित कई आपराधिक घटनाओं का अंजाम दिया है.

Next Article

Exit mobile version