हथियार के साथ दो धराये तीन लूटकांडों का खुलासा

मोतिहारी : जिले के पकड़ीदयाल, मुफस्सिल व पिपरा थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालकों से 8.36 लाख की लूट में शामिल दो बदमाश पकड़े गये. उनके पास एक देसी पिस्टल, तीन गोली व लूट में प्रयुक्त चोरी की बाइक बरामद हुई है. दोनों पीपराकोठी हथियाही गांव के चनेस कुमार व मुन्ना कुमार बताये जाते हैं. एसपी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 19, 2019 12:46 AM

मोतिहारी : जिले के पकड़ीदयाल, मुफस्सिल व पिपरा थाना क्षेत्र में सीएसपी संचालकों से 8.36 लाख की लूट में शामिल दो बदमाश पकड़े गये. उनके पास एक देसी पिस्टल, तीन गोली व लूट में प्रयुक्त चोरी की बाइक बरामद हुई है. दोनों पीपराकोठी हथियाही गांव के चनेस कुमार व मुन्ना कुमार बताये जाते हैं.

एसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि दोनों पराधी पकड़ीदयाल में फिर किसी लूट की घटना को अंजाम देने के लिए जुटे थे. सूचना मिलते ही मधुबन इंस्पेक्टर पकड़ीदयाल इंस्पेक्टर नित्यानंद चौहान के नेतृत्व में मधुबन थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा, पिपरा थानाध्यक्ष मुकेश कुमार व मुफस्सिल थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दुबे ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

पूछताछ में दोनों ने पकड़ीदयाल में तीन अक्तूबर को सीएसपी संचालक से ढाई लाख की लूट व फायरिंग, मुफस्सिल थाने के मधुबनीघाट में 17 सितंबर को सीएसपी संचालक से 4.50 लाख की लूट व पिपरा के नरहरपकड़ी घाट पर 11 अक्तूबर को सीएसपी संचालक से 1.36 लाख की लूट में संलिप्तता स्वीकारी है.

Next Article

Exit mobile version