टेंट व्यवसायी से मांगी “10 लाख की रंगदारी

मोतिहारी : तुरकौलिया थाना क्षेत्र के वृतिया लोकनाथपुर के टेंट व्यवसायी शेख महमूद से बदमाशों ने ने दीपावली से पूर्व 10 लाख रुपये रंगदारी देने को कहा है. रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी है. घटना को लेकर व्यवसायी ने थाना में एफआईआर दर्ज करायी है. बताया जाता है कि 13 अक्तूबर की […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 16, 2019 12:37 AM

मोतिहारी : तुरकौलिया थाना क्षेत्र के वृतिया लोकनाथपुर के टेंट व्यवसायी शेख महमूद से बदमाशों ने ने दीपावली से पूर्व 10 लाख रुपये रंगदारी देने को कहा है. रंगदारी नहीं देने पर हत्या की धमकी दी है. घटना को लेकर व्यवसायी ने थाना में एफआईआर दर्ज करायी है. बताया जाता है कि 13 अक्तूबर की सुबह उनके मोबाइल पर गाली देते हुए कहा कि रंगदारी की रकम भेज दो. अगर किसी से कहा और पुलिस को बताया तो तुम्हारी खैर नहीं होगी.

सुबह के फोन की चर्चा हो ही रही थी कि फिर 29 मिनट बाद यानि 9.47 बजे फोन कर कहा कि होशियारी नहीं करना. रुपया भुगतान कर दो नहीं तो दिवाली के बाद गोली मार देंगे. रिश्तेदार घर पहुंच घटना की जानकारी ले रहे हैं. परिजनों ने बताया कि मेरी किसी से अदावत नहीं है. ऐसे में रंगदारी किसने मांगी पता नहीं. छोटे व्यवसाय से परिवार का पालन-पोषण होता है. ऐसे में रंगदारी देना हमारे वश की बात नहीं. घटना की सूचना के साथ पुलिस बदमाशों की खोज में छापेमारी कर रही है. थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार मिश्रा ने बताया कि छानबीन की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version