सजायाफ्ता कैदी की मौत

मोतिहारी :सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान मंगलवार को एक सजायाफ्ता कैदी की मौत हो गयी. वह बैतुल्लाह मियां (65) जो गुलवरिया सिवाला टोला थाना मनुआपुल पश्चिमी चंपारण का रहनेवाला था. शव का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की देखरेख में मेडिकल बोर्ड द्वारा किया गया. शव को परिजन को सौंप दिया गया. जानकारी के अनुसार 2015 में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 21, 2019 4:12 AM

मोतिहारी :सदर अस्पताल में ईलाज के दौरान मंगलवार को एक सजायाफ्ता कैदी की मौत हो गयी. वह बैतुल्लाह मियां (65) जो गुलवरिया सिवाला टोला थाना मनुआपुल पश्चिमी चंपारण का रहनेवाला था. शव का पोस्टमार्टम मजिस्ट्रेट की देखरेख में मेडिकल बोर्ड द्वारा किया गया. शव को परिजन को सौंप दिया गया.

जानकारी के अनुसार 2015 में बेतिया मुफस्सिल थाना के गुलवरिया गांव के इम्तेयाज को दुष्कर्म के प्रयास मामले में हत्या कर दी गयी थी. मामले में बेतुल्लाह मियां, नसरूद्दीन मियां, हारून मिया, अकबर मियां व अख्तर मियां को आरोपित किया गया था. 2018 में इन्हें मंडल कारा मोतिहारी में शिफ्ट किया गया. उसके बाद बैतुल्लाह की तबीयत खराब हो गयी. इलाज के लिए पटना रेफर किया गया. पटना से लौटने के बाद फिर तबीयत खराब हो गयी.

मोतिहारी सदर अस्पताल में सात अगस्त को भर्ती कराया गया, जहां मंगलवार की सुबह मौत हो गयी. कैदी के मौत के बाद जिला प्रशासन द्वारा शोभा रानी कार्यपालक दंडाधिकारी को मजिस्ट्रेट प्रतिनियुक्त कर डीएस डाॅ मनोज कुमार, डाॅ आरके वर्मा व डाॅ मनोज कुमार के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड गठन कर पोस्टमार्टम किया.

Next Article

Exit mobile version