फर्जी IPS अधिकारी गिरफ्तार, गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर अबतक 30 लाख की कर चुका है ठगी

मोतिहारी :बिहारके मोतिहारीमें शहर के गांधी चौक स्थित एक होटल से फर्जी आईपीएस अधिकारीको नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक रक्सौल कौड़िहार चौक का प्रकाश कुमार मिश्रा है. उसके पास से आईपीएस अधिकारी का फर्जी आईडी, आधार कार्ड, दो मोबाइलफोन व पर्स बरामद हुआ है. वह […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 22, 2019 4:34 PM

मोतिहारी :बिहारके मोतिहारीमें शहर के गांधी चौक स्थित एक होटल से फर्जी आईपीएस अधिकारीको नगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार युवक रक्सौल कौड़िहार चौक का प्रकाश कुमार मिश्रा है. उसके पास से आईपीएस अधिकारी का फर्जी आईडी, आधार कार्ड, दो मोबाइलफोन व पर्स बरामद हुआ है. वह गार्ड की नौकरी दिलाने के नाम पर युवकों से अबतक 30 लाख की ठगी कर चुका है.

गिरफ्तार युवक के विरुद्ध पताही बेलाबैजू गांव के शिवम कुमार ने नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का आरोपी लगाते हुए नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. नगर इंस्पेक्टर अभय कुमार ने बताया कि पूछताछ के बाद युवक को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. छापेमारी में नगर इंस्पेक्टर के साथ जमादार आरके सिंह सहित अन्य पुलिस पदाधिकारी शामिल थे.

Next Article

Exit mobile version