त्रिशूली नदी में गिरी बस, आठ की मौत, 25 घायल

रक्सौल: नेपाल के धादिंग जिले के गजुरी में रविवार सुबह यात्रियों से भरी बस त्रिशूली नदी में गिर गयी. इसमें आठ लोगों की मौत हो गयी. वहीं 25 लोग घायल हुए हैं. इनमें पांच की हालत गंभीर बनी हुई है. धादिंग जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार गजुरी नगरपालिका के वार्ड नंबर 6 बंछेटार इलाके में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 19, 2019 6:41 PM

रक्सौल: नेपाल के धादिंग जिले के गजुरी में रविवार सुबह यात्रियों से भरी बस त्रिशूली नदी में गिर गयी. इसमें आठ लोगों की मौत हो गयी. वहीं 25 लोग घायल हुए हैं. इनमें पांच की हालत गंभीर बनी हुई है. धादिंग जिला पुलिस कार्यालय के अनुसार गजुरी नगरपालिका के वार्ड नंबर 6 बंछेटार इलाके में यह हादसा हुआ है. बस का कुछ भाग नदी में डूब गया था.

प्रदेश नंबर 3 के पुलिस प्रमुख डीआइजी दीपक थापा ने बताया कि चार शवों को नदी से बाहर निकाला गया है. एक शव की तलाश की जा रही है. मरने वालों में दो महिला, दो पुरुष शामिल हैं. हादसे में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को काठमांडू भेजा गया है, जबकि अन्य घायलों काे गजुरी, आदमघाट, गल्छी के अस्पताल व हेल्थपोस्ट में भर्ती कराया गया है.

इनकी हुई मौत
काठमांडू के थानकोट निवासी राजकुमार सुवेदी, चंद्रिगरी सीता थपलिया, इलाम के विशाल गिरि, बेनीघाट के राजन आचार्य शामिल हैं. वहीं अन्य चार की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

Next Article

Exit mobile version