फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से बाइक सहित एक लाख 13 हजार की लूट

पदुमकेर जरदाह पथ में असबा देवी मंदिर के समीप की है घटना हथियार के साथ चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम छह माह पूर्व भी इसी पथ में सीएसबी संचालक से हुई थी लूट मोतिहारी : पताही थाना क्षेत्र के पदुमकेर जरदहा पथ में असबा देवी मंदिर के समीप गुरुवार को भारत फाइनेंस कंपनी […]

By Prabhat Khabar Print Desk | April 19, 2019 1:06 AM

पदुमकेर जरदाह पथ में असबा देवी मंदिर के समीप की है घटना

हथियार के साथ चार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
छह माह पूर्व भी इसी पथ में सीएसबी संचालक से हुई थी लूट
मोतिहारी : पताही थाना क्षेत्र के पदुमकेर जरदहा पथ में असबा देवी मंदिर के समीप गुरुवार को भारत फाइनेंस कंपनी के सेन्टर मैनेजर से अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख 13 हजार रुपये एवं बाइक को लूट ली.
सेंटर मैनेजर सुगौली थाना के राजू कुमार पूरी है जो भारत फाइनेंस कंपनी ढाका शाखा में काम करता है. भारत फाइनेंस कंपनी के सेंटर मैनेजर पूरी ने बताया कि मैं देवापुर से कंपनी के महिला समूह से एक लाख 4 हजार 700 रुपये लेकर जरदाह जा रहा था तभी असबा देवी मंदिर के समीप चार अपराधियों ने हथियार के बल पर घेर लिया राशि लूट ली. वही बाइक भी लूट लिये और भाग गये. अपराधी उजले रंग के अपाची गाड़ी से थे.
इस संबंध कंपनी के शाखा प्रबंधक मृगेंद्र कुमार ने बताया कि देवापुर से महिला समूह से राशि तसील कर आ रहे थे कि यह घटना हुई. कंपनी के शाखा प्रबंधक ने लूट की घटना की सूचना थानाध्यक्ष विकास तिवारी को दी. घटना की सूचना पर थाना अध्यक्ष विकास तिवारी घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रहे हैं. ज्ञात हो कि वर्ष 2018 में इसी पथ में सीएसपी संचालक से अपराधियों ने एक लाख रुपये लूट ली थी. इस संबंध में थाना अध्यक्ष विकास तिवारी ने बताया कि घटना की सूचना मिली है.पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version