क्रिकेट मैच में हुए विवाद को सुलझाने गयी पुलिस पर हमला, कई पुलिसकर्मी घायल

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में क्रिकेट मैच के दौरान हुआ विवाद देखते ही देखते हिंसक झड़प का रूप ले लिया. इस झड़प में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, झड़प की सूचना पाकर बीच बचाव करने पहुंची पुलिस पर भी ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. जिसमें एक एसआई का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 30, 2018 12:21 PM

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में क्रिकेट मैच के दौरान हुआ विवाद देखते ही देखते हिंसक झड़प का रूप ले लिया. इस झड़प में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. वहीं, झड़प की सूचना पाकर बीच बचाव करने पहुंची पुलिस पर भी ग्रामीणों ने हमला बोल दिया. जिसमें एक एसआई का सर फट गया. वहीं कई अन्य पुलिसकर्मी भी गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया है. तनाव को बढ़ते देख बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी है. साथ ही पुलिस घटना में शामिल लोगों को चिन्हित कर गिरफ्तारी के लिए धर-पकड़ शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि जिले के घोड़ासहन हाईस्कूल में लखनऊ और मोतिहारी के बीच क्रिकेट मैच चल रहा था. इसी दौरान एंपायर के फैसले को लेकर खिलाड़ी उलझ पड़े. देखते ही देखते इसमें दर्शक भी शामिल हो गये और मारपीट शुरू हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही घोड़ासहन थाना पुलिस मौके पर पहुंची. जहां दर्शक पुलिस से भी उलझ पड़े और उन पर हमला बोल दिया. इस घटना में एक एसआई का सर फट गया और कई पुलिसकर्मी घायल हो गये.

Next Article

Exit mobile version