उपेंद्र कुशवाहा ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा – जब नाश मनुष्य पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है

मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को भाजपा नेतृत्व पर हमला बोला. उन्होंने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता को उद्धत करते हुए कहा – जब नाश मनुष्य पर छाता है तो विवेक मर जाता है. कुशवाहा ने […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 2, 2018 2:48 AM
मोतिहारी (पूर्वी चंपारण) : एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर नाराज चल रहे केंद्रीय मंत्री रालोसपा के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शनिवार को भाजपा नेतृत्व पर हमला बोला. उन्होंने रामधारी सिंह दिनकर की एक कविता को उद्धत करते हुए कहा – जब नाश मनुष्य पर छाता है तो विवेक मर जाता है.
कुशवाहा ने यह टिप्पणी तब की, जब उनसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मुलाकात के लिए समय नहीं मिलने के बारे में पूछा गया. उन्होंने कहा कि अब उनका डेडलाइन खत्म हो गया. 30 नवंबर तक उन्होंने समय दिया था.
चार दिसंबर से छह दिसंबर तक वाल्मीकिनगर में पार्टी का चिंतन शिविर आयोजित किया गया है. इसमें कार्यकर्ताओं की राय जानने के बाद पार्टी अगले कदम की घोषणा करेगी. कुशवाहा शनिवार को पकड़ीदयाल पहुंचे थे. उन्होंने रालोसपा प्रखंड अध्यक्ष प्रेमचंद कुशवाहा के परिजनों से मुलाकात की.

Next Article

Exit mobile version