सजायवार कैदी की सदर अस्पताल में मौत

पश्चिमी चंपारण के पिपरासी का रहने वाला था कैदी मोतिहारी : सेंट्रल जेल मोतिहारी के सजायवार कैदी शारदा राम(70) की मौत हो गयी. वह कई महीनों से बीमार चल रहा था. बुधवार को उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक पश्चिमी चंपारण के पीपरासी गांव का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 17, 2018 6:10 AM

पश्चिमी चंपारण के पिपरासी का रहने वाला था कैदी

मोतिहारी : सेंट्रल जेल मोतिहारी के सजायवार कैदी शारदा राम(70) की मौत हो गयी. वह कई महीनों से बीमार चल रहा था. बुधवार को उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. मृतक पश्चिमी चंपारण के पीपरासी गांव का रहने वाला था. नगर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया. नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार ने बताया कि जेल अधीक्षक के आवेदन पर बंदी की मौत मामले में यूडी केस दर्ज किया जायेगा.
बताया जाता है कि पीपरासी के राधा किशुन यादव की हत्या वर्ष 1989 में हुई थी. हत्या का आरोप शारदा राम व उसके भाई हंसराज राम पर लगा था.दोनों को न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनायी.चार अक्तूबर 2014 को दोनों भाइयों ने बेतिया न्यायालय में आत्म समर्पण किया था. मृतक के पुत्र उपेंद्र कुमार ने बताया कि उसके पिता डायबिटिज के अलावे कई अन्य गंभीर बीमार से ग्रसित थे. वहीं जेल अधीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि मोतिहारी से लेकर पटना तक इलाज के लिए उसे भेजा गया था.बुधवार को तबीयत ज्यादा खराब होने पर सदर में भर्ती कराया गया था.

Next Article

Exit mobile version