शराब पीने की आदत ने छीन ली जिंदगी, परिजनों ने पुलिस पर लगाया प्रताड़ि‍त करने का आरोप

मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में शराबबंदी कानून के उल्लंघन के आरोप में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किए गए एक विचाराधीन कैदी की आज इलाज के दौरान मौत हो गयी. नगर थाना के प्रभारी निरीक्षक अनंत कुमार ने बताया कि मृतक का नाम सुरेंद्र साह है जो पिपराकोठी थाना क्षेत्र के सूर्यपुर गांव का […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 21, 2018 12:00 AM
मोतिहारी : बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में शराबबंदी कानून के उल्लंघन के आरोप में पिछले हफ्ते गिरफ्तार किए गए एक विचाराधीन कैदी की आज इलाज के दौरान मौत हो गयी. नगर थाना के प्रभारी निरीक्षक अनंत कुमार ने बताया कि मृतक का नाम सुरेंद्र साह है जो पिपराकोठी थाना क्षेत्र के सूर्यपुर गांव का रहने वाला था.
वहीं सुरेंद्र की मौत से आक्रोशित उसके रिश्तेदारों ने उसकी मौत जेल के भीतर पीटे जाने के कारण होने का आरोप लगाते हुए जिला मुख्यालय मोतिहारी के सदर अस्पताल में तोड़फोड़ किया. साह को गत 17 जून को शराब पीने के मामले में गिरफ्तार किया गया था.
शराब पीने के आदी दिख रहे साह को आज सुबह स्थिति गंभीर होने पर सदर अस्पताल ले जाया गया जहां भर्ती होने के कुछ ही समय बाद उसकी मौत हो गयी. अनंत ने बताया कि शव का पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के असली कारण का पता चलेगा.

Next Article

Exit mobile version