दुकान में चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार

बक्सर : सिकरौल थाना की पुलिस ने किराना दुकान में चोरी करने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोर से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार चोर सिकरौल बाजार का रहने वाला सुनील पासी बताया जाता है. सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि दो माह पहले नावानगर के धबछुआ गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 14, 2020 7:44 AM

बक्सर : सिकरौल थाना की पुलिस ने किराना दुकान में चोरी करने वाले एक चोर को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने चोर से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार चोर सिकरौल बाजार का रहने वाला सुनील पासी बताया जाता है.

सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि दो माह पहले नावानगर के धबछुआ गांव के रहने वाले जवाहर साह के दुकान में चोरी हुई थी, जिसमें जवाहर साह के बयान पर सुनील पासी के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. उसके बाद से चोर फरार चल रहा था.

रविवार की रात सूचना मिली कि सुनील अपने घर आया है. सूचना मिलते ही उसके घर पर छापेमारी की गयी, जहां सुनील पासी को गिरफ्तार कर पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. मामले की जांच की जा रही है.

नशे में हंगामा करते तीन गिरफ्तार

बक्सर. सिकरौल थाने की पुलिस ने शराब के नशे में हंगामा करते हुए तीन शराबियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों का मेडिकल कराने के बाद जेल भेज दिया. गिरफ्तार शराबी पहाड़पुर गांव के रहने वाले अशोक नट, बाबूगंज इंग्लिश का रहने वाले सहेंद्र नट और सिमरी थाना के बलिहार गांव के रहने वाले चंदन नट बताये जाते हैं.

सिकरौल थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि रविवार की रात सूचना मिली कि परमेश्वरपुर डेरा पर तीन लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं. सूचना मिलते ही छापेमारी की गयी, जहां तीन लोगों को शराब के नशे में हंगामा करते हुए गिरफ्तार किया गया.

Next Article

Exit mobile version