रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम विकसित करने का निर्णय

डुमरांव : पीएचसी में रोगी कल्याण समिति की बैठक मंगलवार को पीएचसी प्रभारी डॉ आरबी प्रसाद की अध्यक्षता में की गयी. जिसमें पूर्व की बैठक में लिये गये निर्णय की कार्रवाई की समीक्षा हुई. वहीं अस्पताल के छोटे-छोटे किये गये खर्च की स्वीकृति दी गयी. जल-जीवन-हरियाली अभियान के अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रेन वाटर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 25, 2019 9:25 AM

डुमरांव : पीएचसी में रोगी कल्याण समिति की बैठक मंगलवार को पीएचसी प्रभारी डॉ आरबी प्रसाद की अध्यक्षता में की गयी. जिसमें पूर्व की बैठक में लिये गये निर्णय की कार्रवाई की समीक्षा हुई. वहीं अस्पताल के छोटे-छोटे किये गये खर्च की स्वीकृति दी गयी.

जल-जीवन-हरियाली अभियान के अंतर्गत प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम विकसित करने, आउटसोर्सिग द्वारा दी जा रही सुविधा पर कार्य समीक्षा एवं उनके सही भुगतान पर विचार किया गया.
आगामी 19 जनवरी 2020 से संभावित पल्स पोलियो अभियान को सफल बनाने में सभी सदस्यों से सहयोग करने समेत अन्य विषयों पर चर्चा हुई. इस मौके पर पीएचसी प्रबंधक चंद्रशेखर आजाद, समिति सदस्य ज्योति गुप्ता, डॉ अजय कुमार सिंह, शत्रुधन प्रसाद, सुरेश प्रसाद, संतोष कुमार, धर्मवीर उपाध्याय उपस्थित रहे.

Next Article

Exit mobile version