पत्नी ने अपने दो प्रेमियों संग मिल रची पति की हत्या की साजिश, इस हालत में मिला शव

बक्सर: बिहार के बक्सर में पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली बांध के बधार की बतायी जाती है, जहां सोमवार की सुबह बधार में एक युवक की गला रेता हुआ शव बरामद किया गया. पुलिस ने घटनास्थल से चाकू […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 25, 2019 5:20 PM

बक्सर: बिहार के बक्सर में पत्नी ने अपने दो प्रेमियों के साथ मिलकर पति की हत्या की वारदात को अंजाम दिया. घटना औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली बांध के बधार की बतायी जाती है, जहां सोमवार की सुबह बधार में एक युवक की गला रेता हुआ शव बरामद किया गया. पुलिस ने घटनास्थल से चाकू बरामद किया है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

मृतक भभुआ जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के समहुता गांव का रहने वाला शमशाद साह का पुत्र शौकत शाह बताया जाता है. गिरफ्तार महिला शौकत साह की पत्नी गुड़िया साह बतायी जाती है. वहीं इस मामले में सारिमपुर गांव के रहने वाले इमरान खान, बाबर खान, तवरेज खान और परवेज खान को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जाता है कि शौकत अली रविवार की देर शाम घर नहीं पहुंचा. इसके बाद उसकी पत्नी गुड़िया साह ने इसकी सूचना अपने ससुराल वालों को दी, जहां सूचना मिलते ही शौकत के पिता शमशाद साह रात में बक्सर पहुंच गये. शमशाद ने इसकी सूचना औद्योगिक थाने की पुलिस को दी.

सूचना मिलते ही पुलिस शौकत की बरामदगी को लेकर छापेमारी शुरू कर दी, जब पुलिस ने मामले की जांच की तो पुलिस को पत्नी गुड़िया साह पर शक हुआ. इसके बाद सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि अहिरौली गांव के बधार पर शौकत का शव पड़ा हुआ है. उसका गला रेता हुआ है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले ली. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए सारिमपुर गांव के रहने वाले इमरान खान और बाबर खान को कब्जे में ले लिया, जहां पुलिस ने दोनों से पूछताछ की तो दोनों ने शौकत की पत्नी गुड़िया साह की ओर से हत्या कराने की बात कबूली.

पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पत्नी गुड़िया साह , तरवेज और परवेज खान को गिरफ्तार कर लिया. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि पत्नी ने अपने प्रेमियों के साथ मिलकर हत्या करायी है. सभी आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version