ट्रेन के आगे होमगार्ड के जवान व प्रेमिका ने कूदकर दे दी जान

बक्सर: दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के बीबी गिरी हॉल्ट के पास सोमवार की सुबह तूफान एक्सप्रेस से आगे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ छलांग लगा दी, जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 13, 2019 7:49 AM

बक्सर: दानापुर-पंडित दीन दयाल उपाध्याय रेलखंड के बीबी गिरी हॉल्ट के पास सोमवार की सुबह तूफान एक्सप्रेस से आगे एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के साथ छलांग लगा दी, जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. घटना की सूचना मिलते ही जीआरपी ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

साथ ही दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी. दोनों मृतक बक्सर जिले के राजपुर थाना क्षेत्र का रहने वाले इंद्रजीत सिंह के पुत्र गोपाल कुमार सिंह और प्रेमिका चौसा की रहनेवाली बतायी जाती है. जानकारी के अनुसार, होमगार्ड गोपाल कुमार सिंह राजपुर थाने में सिपाही के पद पर तैनात था. सोमवार की सुबह दोनों बक्सर स्टेशन पहुंचे थे, जहां दोनों पैसेंजर ट्रेन में बैठकर पटना जाने लगे.

इसी बीच दोनों बीबी गिरी हॉल्ट पर उतर गये. इसके बाद जैसे ही डाउन तूफान एक्सप्रेस आयी, तो दोनों ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, जिसमें दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

जीआरपी थानाध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह ने बताया कि ट्रेन से कटकर दोनों की मौत हुई है. वहीं, सूत्रों ने बताया कि गोपाल सिंह और युवती के बीच प्रेम चल रहा था. दोनों एक दूसरे से शादी करना चाहते थे, लेकिन दोनों के परिजन इस बात के लिए तैयार नहीं थे. इसी बीच युवती की चौसा में रहने वाले एक युवक से शादी हो गयी. शादी के बाद भी दोनों मिलते थे.

Next Article

Exit mobile version