संगम कुमारी सेविका और वंदना बनी सहायिका

चमथा : बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के दादुपुर पंचायत स्थित वार्ड नंबर चार में गुरुवार को आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 219 के लिए सेविका ,सहायिका चयन को लेकर आमसभा का आयोजन किया गया. आमसभा की अध्यक्षता वार्ड सदस्या सुधा कुमारी ने की. वार्ड सभा में उपस्थित लोगों को सेविका चयन के दौरान पर्यवेक्षिका रेणु कुमारी के द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 19, 2019 1:28 AM

चमथा : बछवाड़ा प्रखंड क्षेत्र के दादुपुर पंचायत स्थित वार्ड नंबर चार में गुरुवार को आंगनबाड़ी केंद्र संख्या 219 के लिए सेविका ,सहायिका चयन को लेकर आमसभा का आयोजन किया गया. आमसभा की अध्यक्षता वार्ड सदस्या सुधा कुमारी ने की.

वार्ड सभा में उपस्थित लोगों को सेविका चयन के दौरान पर्यवेक्षिका रेणु कुमारी के द्वारा बहाली के सभी नियम को विस्तार पूर्वक चर्चा की गयी. क्रम संख्या एक पर सेविका पद के लिए पोषक क्षेत्र की आवेदिका संगम कुमारी व सहायिका पद के लिए वंदना कुमारी का सर्वसम्मति से चयन किया गया.
चयन प्रक्रिया के दौरान पर्यवेक्षिका के द्वारा आवेदिका के शैक्षणिक प्रमाणपत्र समेत अन्य कागजात की जांच की गयी. आम सभा के दौरान की गयी सभी कार्रवाई की वीडियोग्राफी भी की गयी . मौके पर पंचायत की मुखिया गीता शर्मा, पूर्व प्रमुख कमल पासवान, पूनम देवी,सरिता देवी, मुन्नी देवी, दायमणि कुमारी, सुभद्रा देवी, रु णा देवी, मुकेश कुमार राय, राजेश शर्मा, कन्हैया कुमार, सुरेश कुमार समेत अन्य लोग मौजूद थे.

Next Article

Exit mobile version