बैजनाथ चौधरी को मुफस्सिल और इकरार को डुमरांव थाने की कमान

बक्सर : जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने अपना रुख कड़ा कर दिया है. एसपी ने दो थानाध्यक्षों समेत चार अधिकारियों का तबादला किया है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने मुफस्सिल और डुमरांव थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर दोनों थानाध्यक्षों का तबादला किया है. एसपी की इस कार्रवाई से […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 27, 2019 6:58 AM

बक्सर : जिले में बढ़ते अपराध को देखते हुए एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने अपना रुख कड़ा कर दिया है. एसपी ने दो थानाध्यक्षों समेत चार अधिकारियों का तबादला किया है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने मुफस्सिल और डुमरांव थाना क्षेत्र में बढ़ते अपराध को लेकर दोनों थानाध्यक्षों का तबादला किया है.

एसपी की इस कार्रवाई से पूरे जिले में पुलिसकर्मियों के बीच हड़कंप मचा हुआ है. पूरे जिले में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने मुफस्सिल थाने में पदस्थापित थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता को ब्रह्मपुर में सर्किल इंस्पेक्टर बनाया है, जबकि सदर सर्किल इंस्पेक्टर बैजनाथ चौधरी को मुफस्सिल थाने की कमान सौंपी है. डुमरांव में पदस्थापित शिवकुमार राम को लाइन हाजिर किया है, जबकि डुमरांव सर्किल इंस्पेक्टर इकरार अहमद को डुमरांव थाने की कमान सौंपी है.
ब्रह्मपुर सर्किल इंस्पेक्टर दयानंद प्रसाद को डुमरांव सर्किल इंस्पेक्टर बनाया है. एसपी की इस कार्रवाई से पूरे विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. बहुत जल्द जिले के कई अधिकारियों पर एसपी कड़ी कार्रवाई कर सकते हैं. साथ ही कई थानाध्यक्षों पर गाज गिर सकती है. एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने बताया कि बढ़ते अपराध को देखते हुए कार्रवाई की गयी है.

Next Article

Exit mobile version