बेखौफ अपराधियों ने युवक को गोलियों से भूना, मौत

बक्सर : पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी अपराधियों के हौसले में कमी नहीं आ रही है. एक तरफ जहां पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में लगी है. वहीं दूसरी ओर अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए घटना को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं. ताजा मामला बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 21, 2019 12:45 PM

बक्सर : पुलिस के लाख प्रयास के बाद भी अपराधियों के हौसले में कमी नहीं आ रही है. एक तरफ जहां पुलिस अपराधियों पर लगाम लगाने में लगी है. वहीं दूसरी ओर अपराधी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए घटना को अंजाम देने में सफल हो रहे हैं. ताजा मामला बिहार के बक्सर जिला अंतर्गत मॉडल थाना क्षेत्र के नयी बाजार रेलवे क्रासिंग की है. जहां, अपराधियों ने रविवार की देर रात एक युवक को गोलियों से भून दिया. इस हमले में युवक की हो गयी. वहीं, ताबड़तोड़ फायरिंग से इलाके में दहशत फैल गया. गोलियों की आवाज सुनकर जब तक स्थानीय लोग मौके पर पहुंचते उससे पहले अपराधी घटना को अंजाम देकर निकल गये.

घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल ले गयी. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, सोमवार को पुलिस शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल घटना के कारणों को पता नहीं चल सका है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है. इस संबंध में पुलिस परिजनों समेत कई लोगों से पूछताछ करने में लगी हुई है.

Next Article

Exit mobile version