छोटे भाई के पत्नी से किया दुष्कर्म का प्रयास, असफल होने पर…

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला में सिमरी थाना क्षेत्र के मझवारी गांव में एक महिला से दुष्कर्म का प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. महिला ने अपने ही जेठ पर आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गयी है. बताया जाता है कि मझवारी गांव के रहने वाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 11, 2019 5:03 PM

बक्सर : बिहार के बक्सर जिला में सिमरी थाना क्षेत्र के मझवारी गांव में एक महिला से दुष्कर्म का प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. महिला ने अपने ही जेठ पर आरोप लगाया है. वहीं, पुलिस मामला दर्ज करते हुए जांच में जुट गयी है. बताया जाता है कि मझवारी गांव के रहने वाले श्रीनिवास यादव की पत्नी रमिता देवी गुरुवार की शाम अपने घर के बाहर सड़क पर टहल रही थी. इसी बीच उसका जेठ श्रीकांत यादव आ गया. इसके बाद रमिता देवी को अकेला देख श्रीकांत यादव ने हाथ पकड़ लिया और उसके साथ जबर्दस्ती करने लगा. जब रमिता देवी ने इसका विरोध किया तो श्रीकांत यादव ने उसका कपड़ा फाड़ दिया. जब रमिता देवी ने चिल्लाना शुरू किया तो श्रीकांत यादव उसका मंगलसूत्र छीन लिया और भाग गया.

इसके बाद रमिता देवी ने इसकी सूचना अपने पति को दी. सूचना मिलते ही पति ने इसकी सूचना सिमरी थाना की पुलिस को दी. साथ ही महिला ने अपने जेठ श्रीकांत यादव पर दुष्कर्म का प्रयास का मामला दर्ज कराया. पुलिस मामला दर्ज करते हुए मामले की जांच में जुट गयी. साथ ही आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी शुरू कर दिया. सिमरी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि आपसी विवाद प्रतीत होता है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. वहीं, गांव के लोगों ने बताया कि दोनों भाइयों के बीच दूध के लेन-देन को लेकर आपस में भिड़े थे. जिसमें महिला ने अपने जेठ पर गलत आरोप लगाया है.

Next Article

Exit mobile version