बिहार : घर से निकली दो किशोरियों का अपहरण, एफआईआर दर्ज

डुमरांव:बिहारके बक्सर में डुमरांव अनुमंडल के अलग-अलग जगहों से दो किशोरियों का अपहरण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले की जांच-पड़ताल करने में दो थाने की पुलिस जुटी है. पहला मामला सिकरौल थाने के बड़का गांव का है. बताया जाता है कि किशोरी अपने घर से बैंक जाने के लिए निकली […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 8, 2018 9:38 PM

डुमरांव:बिहारके बक्सर में डुमरांव अनुमंडल के अलग-अलग जगहों से दो किशोरियों का अपहरण किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले की जांच-पड़ताल करने में दो थाने की पुलिस जुटी है. पहला मामला सिकरौल थाने के बड़का गांव का है. बताया जाता है कि किशोरी अपने घर से बैंक जाने के लिए निकली थी, इसी दौरान रास्ते से ही उसका अपहरण हो गया. जब किशोरी शाम तक घर नहीं लौटी तो परिजन परेशान हो उठे और खोजबीन शुरू कर दी. खोजबीन के दौरान पता चला कि किशोरी का अपहरण किया गया है. इस मामले में पीड़ित पिता ने उसी गांव के मुन्ना कमकर के पुत्र रंजन कुमार के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराया है. पुलिस मामले को दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दी है.

वहीं, दूसरी ओर नावानगर थाने के गिरधरबराव गांव से भी एक किशोरी का अपहरण कर लिया गया. इस मामले में किशोरी के पिता ने गिरधरबराव गांव के राजेश कुमार गुप्ता और मुनीम साह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. एसडीपीओ केके सिंह ने ऐसी घटनाओं पर पुलिस को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि हर हाल में आरोपितों की गिरफ्तारी पुलिस द्वारा की जायेगी. पुलिस दोनों कांडों में अपना अनुसंधान शुरू कर दी है.

Next Article

Exit mobile version