बेटों ने मां को किया बेघर, पुलिस से लगायी गुहार, स्थानीय नेता की बहन है पीड़िता

बक्सर : महदह गांव की रहनेवाली एक महिला अपने घर और जमीन के लिए नौ माह से भटक रही है. बताया जाता है कि बेटों ने ही महिला को घर से बेघर कर दिया है. इस संबंध में महिला ने पुलिस में शिकायत की है. जानकारी के अनुसार, महदह की शांति देवी ने अपने जमा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | November 30, 2018 10:13 AM

बक्सर : महदह गांव की रहनेवाली एक महिला अपने घर और जमीन के लिए नौ माह से भटक रही है. बताया जाता है कि बेटों ने ही महिला को घर से बेघर कर दिया है. इस संबंध में महिला ने पुलिस में शिकायत की है. जानकारी के अनुसार, महदह की शांति देवी ने अपने जमा पैसे से केके मंडल के समीप एक घर बनाया. साथ ही महदह में तीन बीघा जमीन भी है. लेकिन, बेटों ने उनके पति की बीमारी में हुए खर्च को लेकर सारी जमीन और घर पर कब्जा कर लिया है. इसके बाद उन्हें नौ माह पूर्व ही बेघर कर दिया. वह किसी तरह अपनी जिंदगी गुजर बसर कर रही हैं. पीड़ित महिला स्थानीय नेता की बहन बतायी जाती है.

शांति देवी ने बताया कि तीन बेटे कमल नारायण सिंह, विकास सिंह और विमलेन्दु सिंह हैं. बड़ा बेटा कमल नारायण सिंह ठेकदारी करता है. बड़े बेटे ने गांव की तीन बीघे जमीन पर कब्जा कर लिया है. महिला ने बताया कि वह कहता है कि आपके पति की बीमारी में खर्च हुआ है, इसलिए यह मेरा है. वहीं, दूसरा बेटा विकास कुमार रामरेखा घाट पर मंदिर में काम करता है. वह बक्सर नगर स्थित केके मंडल के समीप बने मकान पर कब्जा कर लिया है. वहीं, तीसरा बेटा विमलेंदु सिंह अभी कुछ नहीं करता है. महिला ने बताया कि कई बार जमीन के लिए एसपी से अपने जमीन और घर के लिए गुहार लगायी है. लेकिन, आज तक किसी ने कुछ नहीं किया. महिला ने बताया कि मेरे पति विजय कुमार सिंह ने तीन बीघा जमीन और एक घर रहने के लिए दिया था. नगर थानाध्यक्ष दयानंद सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. महिला की तरफ से आवेदन मिला है.

Next Article

Exit mobile version