दो बाइकों की टक्कर में फौजी की मौत

बड़की ढकाईच गांव के समीप हुई दुर्घटना बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक आर्मी के जवान की मौत हो गयी. वहीं एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसका इलाज बनारस में किया जा रहा है. मृतक अरक गांव का रहनेवाला मिथिलेश पांडेय बताया जा रहा है. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 4:58 AM

बड़की ढकाईच गांव के समीप हुई दुर्घटना

बक्सर : कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में दो बाइकों की सीधी टक्कर में एक आर्मी के जवान की मौत हो गयी. वहीं एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसका इलाज बनारस में किया जा रहा है. मृतक अरक गांव का रहनेवाला मिथिलेश पांडेय बताया जा रहा है. जो दानापुर में आर्मी में पदस्थापित था. वहीं जख्मी डुमरी गांव के रहनेवाले शिवशंकर कुंवर बताये जाते हैं.
बताया जाता है कि मिथिलेश पांडेय अपनी बाइक से बुधवार की देर शाम किसी काम के लिए डुमरांव जा रहे थे. साथ ही शिवशंकर कुंवर भी अपनी बाइक से कृष्णाब्रह्म बाजार आ रहे थे. इस बीच बडकी ढकाईच गांव के समीप दोनों की बाइक की सीधी टक्कर हो गयी, जिसमें दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गये. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए दोनों को बनारस रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर बाइक को जब्त कर ली. बनारस जाने के क्रम में ही मिथिलेश पांडेय की मौत हो गयी. कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि मिथिलेश पांडेय की मौत बनारस जाने के क्रम में हो गयी. एक युवक का अभी भी बनारस में इलाज चल रहा है.

Next Article

Exit mobile version