युवक के हत्या मामले में अज्ञात पर प्राथमिकी दर्ज

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में युवक के हत्या मामले में पुलिस जांच में जुट गयी है. पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच करते हुए मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. वहीं मृतक के पिता उदय कुमार के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 22, 2018 4:57 AM

बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के बसंतपुर गांव में युवक के हत्या मामले में पुलिस जांच में जुट गयी है. पुलिस कई बिंदुओं पर मामले की जांच करते हुए मृतक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. वहीं मृतक के पिता उदय कुमार के बयान पर अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को दिये आवेदन में मृतक के पिता ने बताया कि उसके और उसके बेटे अभय कुमार की किसी के साथ कोई दुश्मनी नहीं थी. किसी अज्ञात अपराधियों ने अभय कुमार की हत्या कर बधार में शव को फेंक दिया है.

हमें किसी पर कोई शक नहीं है. सिकरौल थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि अज्ञात अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. मामले की जांच की जा रही है. बहुत जल्द मामले का खुलासा कर लिया जायेगा. उन्होंने बताया कि किसी अपने ने घटना को अंजाम दिया है. परिजन और उसके दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. कोई बात है जिसे घरवाले छिपा रहे हैं. बहुत जल्द सब खुलासा हो जायेगा. बता दें कि मंगलवार की रात विक्रम इंग्लिश के रहनेवाले अभय कुमार की हत्या कर बसंतपुर के नगिना डेरा में अपराधियों ने शव को फेंक दिया था.

Next Article

Exit mobile version