बिहार : बक्सर में चाकुओं से गोदकर दलित किसान की नृशंस हत्या, सड़क जाम, तनाव

बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बीती रात एक दलित किसान की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गयी. घटना थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है. हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी मच गयी है. सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल को रवाना हुई. उधर, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर […]

By Prabhat Khabar Print Desk | August 23, 2017 10:11 AM

बक्सर : जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में बीती रात एक दलित किसान की चाकुओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी गयी. घटना थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव की है. हत्या की सूचना से इलाके में सनसनी मच गयी है. सूचना पाकर पुलिस भी घटनास्थल को रवाना हुई. उधर, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा करने शुरू कर दिया है. बताया जा रहा है कि लक्ष्मीपुर निवासी 60 वर्षीय गुलाब राम को मंगलवार की रात से ही अगवा कर लिया गया था. जिसका शव गांव के ही बधार में एक बोरिंग के पास क्षत-विक्षत अवस्था में पाया गयाहै.

मृतक के पुत्र बृजबिहारी राम का कहना है कि गांव के ही कुछ दबंग प्रवृत्ति के लोगों के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. यह घटना उसी विवाद में अंजाम दिये जाने की बात कही जा रही है. हत्या की खबर पाकर सैकड़ों लोग एकत्रित हो गये. निर्मम तरीके से की गयी हत्या से लोग आक्रोशित हो उठे. इसके बाद बक्सर-चौसा मार्ग को जामकर बवाल कर रहे हैं. सड़क जाम को खाली कराने के लिए सदर एसडीओ गौतम कुमार व टाउन डीएसपी शैशव यादव पहुंचे हैं. लेकिन ग्रामीणों की मांग है कि घटनास्थल पर एसपी राकेश कुमार को बुलाया जाये. बहरहाल पुलिस इस हत्या के कारणों के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर रही है. थानाध्यक्ष आदित्य पासवान का कहना है कि मृतक के बेटे के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें-
ट्रक के भार से टूट गया अंग्रेजों के जमाने का पुल

Next Article

Exit mobile version