माले नेता का हत्यारा और 50 हजार का ईनामी अपराधी रिंकू सिंह गिरफ्तार

बक्सर : बिहार के भोजपुर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने माले नेता सतीश यादव की हत्या मामले में फरार चल रहे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी रिंकू सिंह इस हत्याकांड के मामले में दो वर्षों से फरार था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | June 24, 2017 12:56 PM

बक्सर : बिहार के भोजपुर जिले की पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने माले नेता सतीश यादव की हत्या मामले में फरार चल रहे अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधी रिंकू सिंह इस हत्याकांड के मामले में दो वर्षों से फरार था. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रिंकू सिंह को जमशेदपुर से गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि रिंकू सिंह को गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से देर शाम भोजपुर पुलिस उसे लेकर आरा पहुंची.

फरार रिंकू सिंह पर बिहार सरकार ने पचास हजार का ईनाम भी घोषित कर रखा था. बताया जाता है कि बीस अगस्त 2015 को माले नेता सतीश की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. आरोपित के रूप में अपराधी रिंकू सिंह को चिह्नित किया गया था. उसके बाद से रिंकू सिंह फरार चल रहा था. बाद में पुलिस ने उसके ऊपर पचास हजार का ईनाम रखा. शनिवार को जाकर पुलिस को कामयाबी मिली और रिंकू सिंह गिरफ्तार हो सका.

यह भी पढ़ें-
दो हत्याओं से क्षेत्र में दहशत

Next Article

Exit mobile version