जख्मी अधेड़ की इलाज के दौरान मौत

आरा : जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर इसाढ़ी पेट्रोल पंप के समीप किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ जख्मी हो गया था. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हालांकि अस्पताल प्रशासन उसके शव को पहचान […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2020 6:25 AM

आरा : जगदीशपुर थाना क्षेत्र के आरा-मोहनिया मुख्य मार्ग पर इसाढ़ी पेट्रोल पंप के समीप किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक अधेड़ जख्मी हो गया था. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. हालांकि अस्पताल प्रशासन उसके शव को पहचान के लिए रखी हुई थी, जिसका पहचान कर ली गयी है.

मृतक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्णपुर जमीरा गांव निवासी भागरु राम बताया जाता है, जो दशरथ राम का पुत्र था. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि वह अपनी लड़की दुलरी देवी से मिलने के लिए हरीगांव गया हुआ था.
लौटने के क्रम में किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आने से वह जख्मी हो गया था. जख्मी हालत में उसे जगदीशपुर के पूर्व विधायक भाई दिनेश ने सदर अस्पताल पहुंचाया था. घटना के बाद उसके घर में कोहराम मच गया है. बताया जा रहा है कि उसकी चार पुत्री धौली देवी, दुलरी देवी, पूजा देवी, खुशी कुमारी तथा पुत्र रामभजू राम है.
ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, जख्मी
पीरो. आरा-सासाराम स्टेट हाइवे पर पीरो नगर क्षेत्र में स्टेट बैंक के सामने अनियंत्रित गति से जा रहे एक ट्रक ने बाइक सवार स्वर्ण व्यवसायी विकास कुमार को पीछे से टक्कर मार दी. इस घटना में व्यवसायी विकास कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गये हैं. जबकि ट्रक के चक्का की चपेट में आकर बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है. टक्कर मारने के बाद ट्रकचालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया, लेकिन हसनबाजार थाने की पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है.
बताया जाता है कि विकास कुमार बुधवार की शाम अपने बच्चे को स्कूल से लाने के लिए बाइक से स्कूल की ओर जा रहे थे. तभी पीछे की ओर से आ रहे ट्रक ने धक्का मार दिया. घटना में बुरी तरह जख्मी व्यवसायी विकास कुमार को आसपास मौजूद लोगों ने पीरो अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तत्काल उन्हें आरा रेफर कर दिया.

Next Article

Exit mobile version