अपराधियों ने नशा सुंघा ढाई लाख रुपये लूटे

पीरो : मंगलवार को अपराधियों ने चरपोखरी थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया निवासी वीरेंद्र सिंह नामक एक व्यक्ति को नशा सुंघाकर ढाई लाख रुपये लूट लिये. चरपोखरी थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया निवासी स्व ईश्वर सिंह के पुत्र वीरेंद्र सिंह बेटी की शादी में खर्च के लिए मंगलवार को पीरो स्थित स्टेट बैंक की शाखा से ढाई […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 22, 2020 5:57 AM

पीरो : मंगलवार को अपराधियों ने चरपोखरी थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया निवासी वीरेंद्र सिंह नामक एक व्यक्ति को नशा सुंघाकर ढाई लाख रुपये लूट लिये. चरपोखरी थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया निवासी स्व ईश्वर सिंह के पुत्र वीरेंद्र सिंह बेटी की शादी में खर्च के लिए मंगलवार को पीरो स्थित स्टेट बैंक की शाखा से ढाई लाख रुपये निकाले.

बैंक परिसर से महज सौ गज की दूरी पर ही खड़ी एक मैजिक वाहन में बैठे लोगों ने नगरी जाने की बात कह वीरेंद्र सिंह को वाहन में बैठा लिया. वीरेंद्र सिंह के बगल में बैठे एक अपराधी ने कुछ नशीला पदार्थ अपने हाथ में लेकर वीरेंद्र सिंह के मुंह के सामने ही उसे फटकने लगा. नशीला पदार्थ नाक में जाते ही वीरेंद्र सिंह बेहोशी की हालत में चले गये. पीड़ित के अनुसार अपराधियों ने उनकी आंख पर पट्टी बांध दिया.
इसके बाद पीड़ित को सुनसान जगह पर गाड़ी से नीचे उतार दिया और रुपयों से भरा झोला लेकर फरार हो गये. शाम को जब वीरेंद्र सिंह के घर वालों ने उन्हें फोन किया तब उन्होंने घरवालों को मामले की जानकारी दी. इसके बाद वीरेंद्र सिंह के परिजन पीरो पहुंचे और पीरो थाना को मामले की जानकारी दी. पीरो थानाध्यक्ष ने कहा कि बुधवार को बैंक डिटेल और सीसीटीवी कैमरों की छानबीन के बाद मामला स्पष्ट हो पायेगा.

Next Article

Exit mobile version