हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए 17 को चक्का जाम

तरारी : माले नेता झरी पासवान को दनवार बिहटा बाजार में श्रद्धांजलि देने के बाद सोन नदी के कछार पर उनका दाह संस्कार किया गया. शव यात्रा में सैकड़ों की संख्या में किसान-मजदूर, महिलाएं, दलित-गरीब, शामिल हुए. इस मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल, तरारी विधायक सुदामा प्रसाद सहित कई नेताओं […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 9:12 AM

तरारी : माले नेता झरी पासवान को दनवार बिहटा बाजार में श्रद्धांजलि देने के बाद सोन नदी के कछार पर उनका दाह संस्कार किया गया. शव यात्रा में सैकड़ों की संख्या में किसान-मजदूर, महिलाएं, दलित-गरीब, शामिल हुए. इस मौके पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा को भाकपा-माले राज्य सचिव कुणाल, तरारी विधायक सुदामा प्रसाद सहित कई नेताओं ने संबोधित किया. कुणाल ने कहा कि नीतीश राज में दलितों-गरीबों के ऊपर हमले की बाढ़ आ गयी है.

सामंती-अपराधी ताकतों को खुली छूट मिल गयी है. उन्होंने कहा कि सामंती शक्तियों के द्वारा साजिश भी चल रही है कि दलित-बैकवर्ड को आपस में लड़ा दिया जाये, ताकि हमारा वर्चस्व कायम रहे. इससे सचेत रहने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 17 अक्तूबर, गुरुवार को भोजपुर में चक्का जाम होगा.
शवयात्रा में पार्टी के राज्य सचिव कुणाल जी, पोलित ब्यूरो सदस्य अमर जी, जिला सचिव जवाहर लाल सिंह, केंद्रीय कमेटी सदस्य मनोज मंजिल, राजू यादव, राज्य कमेटी सदस्य नवीन, संजय जी, रमेश जी, अजीत कुशवाहा सहित सभी प्रमुख नेता शामिल थे. बताते चलें कि मंगलवार को तरारी के चारु ग्राम में भाकपा-माले के नेता झरी पासवान की हत्या कर दी गयी थी. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनों में दहशत का माहौल कायम है.

Next Article

Exit mobile version