आरोपित ने थाने में आकर किया सरेंडर, गया जेल

पीरो : वर्ष 2018 में थाना क्षेत्र के बलुआ टोला से शराब बरामदगी के एक मामले में आरोपित बनाये गये बलुआ टोला निवासी दीपक कुमार ने पुलिसिया दबिस के बाद गुरुवार को पीरो थाने में आकर सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने के बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार […]

By Prabhat Khabar Print Desk | September 13, 2019 3:43 AM

पीरो : वर्ष 2018 में थाना क्षेत्र के बलुआ टोला से शराब बरामदगी के एक मामले में आरोपित बनाये गये बलुआ टोला निवासी दीपक कुमार ने पुलिसिया दबिस के बाद गुरुवार को पीरो थाने में आकर सरेंडर कर दिया. सरेंडर करने के बाद पुलिस ने आरोपित को जेल भेज दिया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार वर्ष 2018 में बलुआ टोला से पुलिस ने शराब की एक खेप बरामद किया था.

उक्त मामले में बलुआ टोला निवासी दीपक कुमार समेत कई अन्य लोगों को आरोपित बनाया गया था, लेकिन मामले के बाद से आरोपित दीपक फरार चल रहा था. आरोपित के लगातार फरार रहने के कारण न्यायालय की ओर से आरोपित के विरुद्ध कुर्की-जब्ती का वारंट भी जारी कर दिया गया. न्यायालय के आदेश के आलोक में गुरुवार को जब पीरो, चरपोखरी और हसनबाजार थाने की पुलिस आरोपित के घर की कुर्की के लिए पहुंची, तो आरोपित ने पीरो थाना पहुंचकर सरेंडर कर दिया.

Next Article

Exit mobile version