बिहार : 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पुलिस अवर निरीक्षक गिरफ्तार

आरा: बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाने में तैनात पुलिस अवर निरीक्षक महेश्वर गिरी को बुधवार को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 20 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के जगदीशपुर गांव […]

By Prabhat Khabar Print Desk | May 22, 2019 8:07 PM

आरा: बिहार राज्य निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की एक टीम ने भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाने में तैनात पुलिस अवर निरीक्षक महेश्वर गिरी को बुधवार को एक व्यक्ति से रिश्वत के तौर पर 20 हजार रुपये लेते हुए रंगे हाथ धर दबोचा. पटना स्थित ब्यूरो मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के जगदीशपुर गांव निवासी और परिवादी मोहम्मद इरफान अली ने शिकायत दर्ज करायी थी कि इस वर्ष दर्ज जगदीशपुर थाना कांड संख्या 87 की केस डायरी अदालत में समर्पित करने की एवज में महेश्वर गिरी उनसे रिश्वत की मांग कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार अली द्वारा लगायेगये आरोप सही पाये जाने पर पुलिस उपाधीक्षक विमलेंदु कुमार वर्मा के नेतृत्व में ब्यूरो की एक टीम ने परिवादी से रिश्वत के तौर पर 20 हजार रुपये लेते हुए गिरी को जगदीशपुर थाना परिसर के बाहर रंगे हाथों धर दबोचा. अभियुक्त से पूछताछ किये जाने के बाद उसे पटना स्थित निगरानी की विशेष अदालत में पेश किया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version