शौच के लिए घर से बाहर जाने के दौरान छोटे भाई की पत्नी से करने लगा छेड़खानी, विरोध करने पर…

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक छोटे भाई द्वारा अपनी पत्नी के साथ छेड़खानी से रोकने पर बड़े भाई ने चाकू मार दिया. घायल […]

By Prabhat Khabar Print Desk | July 14, 2018 3:41 PM

भोजपुर : बिहार के भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के दौलतपुर गांव में पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. जानकारी के मुताबिक छोटे भाई द्वारा अपनी पत्नी के साथ छेड़खानी से रोकने पर बड़े भाई ने चाकू मार दिया. घायल युवक को आरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. आरोपी जख्मी युवक का बड़ा भाई है.

बताया जा रहा है कि घटना उस समय घटी जब महिला शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी. पत्नी के साथ हुई छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपी ने महिला के पति को चाकू मारकर घायल कर दिया. पीड़ित महिला के मुताबिक वो सुबह शौच के लिए घर से बाहर जा रही थी. तभी, उसका भैंसुर लगन गोंड उसके साथ जबरदस्ती करने लगा. उसके शोर मचाने पर उसका पति श्याम बाबू मौके पर पहुंचा. जिसके बाद विवाद शुरू हो गया. इसी बीच उसके भैंसुर लगन गोंड ने उसके पति और अपने छोटे भाई श्याम बाबू को चाकू मार दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस विभिन्न पहलुओं पर जांच कर रही है. पीड़िता के बयान पर आरोपी लगन गोंड के खिलाफ पुलिस ने छेड़खानी का मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, आरोपित को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version