नजराना मांगनेवाले दारोगा हुआ सस्पेंड, लाइन हाजिर

आरा : थाने से ही बेल देने के लिए नजराना मांगनेवाले दारोगा पर आखिरकार गाज गिर ही गयी. 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए पुलिस कप्तान ने मुफस्सिल थाने के दारोगा मोहन लाल प्रसाद को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही उन्हें लाइन हाजिर भी किया गया है. एसडीपीओ संजय कुमार के द्वारा […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 10, 2018 4:23 AM

आरा : थाने से ही बेल देने के लिए नजराना मांगनेवाले दारोगा पर आखिरकार गाज गिर ही गयी. 24 घंटे के अंदर कार्रवाई करते हुए पुलिस कप्तान ने मुफस्सिल थाने के दारोगा मोहन लाल प्रसाद को सस्पेंड कर दिया है. इसके साथ ही उन्हें लाइन हाजिर भी किया गया है. एसडीपीओ संजय कुमार के द्वारा दी गयी जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कप्तान ने निलंबन की कार्रवाई की है. बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चंदा गांव में मारपीट के मामले में मुफस्सिल थाना पुलिस ने एक वृद्ध सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया था.

थाने में मामला भी दर्ज किया गया था लेकिन प्राथमिकी में लगे सभी धारा जमानतीय थे, जिसके कारण केस के अनुसंधानकर्ता दारोगा मोहन लाल प्रसाद ने इस मामले में हिरासत में लिये गये वृद्ध की पतोहू से फोन करके आरोपितों को बेल देने के लिए 10 हजार रुपये की मांग की थी. इस पूरे बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल कर दिया गया था. ऑडियो क्लिप के बाद एसपी अवकाश कुमार ने पूरे मामले की सत्यता की जांच का जिम्मा सदर एसडीपीओ संजय कुमार को सौंपा. 24 घंटे के भीतर एसपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए तत्काल प्रभाव से दारोगा को सस्पेंड कर दिया.

Next Article

Exit mobile version