भागलपुर में घर में घुसकर बच्ची से रेप, नाजुक अंगों पर किया हथियार से वार

भागलपुर : बिहपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव की 12 साल की लड़की से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बिहपुर महिला थाना की पुलिस के एसआइ एनके सिंह और महिला पुलिस रविवार की रात भागलपुर के मायागंज अस्पताल में लड़की को मेडिकल जांच के लिए लायी है. रात 11 बजे गायनी वार्ड में […]

By Prabhat Khabar Print Desk | January 23, 2017 5:16 AM

भागलपुर : बिहपुर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर गांव की 12 साल की लड़की से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बिहपुर महिला थाना की पुलिस के एसआइ एनके सिंह और महिला पुलिस रविवार की रात भागलपुर के मायागंज अस्पताल में लड़की को मेडिकल जांच के लिए लायी है. रात 11 बजे गायनी वार्ड में कार्यरत महिला चिकित्सक उस समय नहीं थी. वार्ड के कार्यालय में सिर्फ नर्स उपस्थित थी. पुलिस इस मामले के आरोपित की खोज में लगी है. उस लड़की की बहन नन्ही खातून ने बताया कि मेरी अम्मी की तबीयत खराब है.

उसे दवा लेने के बाहर गयी थी. मेरी बहन अकेली घर में थी. उसी समय औलियाबाद के प्रभाष चौधरी ने मुंह में कपड़ा ठूंस दुष्कर्म किया. अस्पताल में साथ आये महिला थाना के एसआइ एनके सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. लड़की को मेडिकल जांच के लिए लाये हैं. पहले सदर अस्पताल में ले गये वहां से मायागंज अस्पताल में भरती कराया कराया गया है. अब रिपोर्ट आने पर आगे की कार्रवाई की जायेगी. सूत्रों की माने तो आरोपी ने नाबालिग के नाजुक अंगों पर भी धारदार हथियार से प्रहार किया है. मामले की जांच की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version