ऑटो स्टैंड की शुरुआत को बचे तीन दिन, जरूरी संसाधन भी नहीं जुटा पाया निगम-प्रशासन

भागलपुर : तिलकामांझी पथ परिवहन निगम परिसर में 20 फरवरी को शुरू होने वाले ऑटो स्टैंड का काम अभी शुरू नहीं हो पाया है. वहीं, दूसरी ओर ऑटो के आने और जाने के लिए बनी दोनों पुलिया का अप्रोच रोड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. ध्यान देने वाली बात यह है कि ऑटो स्टैंड […]

By Prabhat Khabar Print Desk | February 17, 2020 9:07 AM

भागलपुर : तिलकामांझी पथ परिवहन निगम परिसर में 20 फरवरी को शुरू होने वाले ऑटो स्टैंड का काम अभी शुरू नहीं हो पाया है. वहीं, दूसरी ओर ऑटो के आने और जाने के लिए बनी दोनों पुलिया का अप्रोच रोड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है. ध्यान देने वाली बात यह है कि ऑटो स्टैंड से परिचालन को मात्र तीन दिन ही शेष बचे हैं. लेकिन न तो अभी तक यहां पानी और बिजली की व्यवस्था की गयी है और न ही शौचालय ही काम शुरू हो पाया है.

निगम की ओर से अभी तक सिर्फ शौचालय निर्माण के लिए पाइलिंग का काम हो पाया है. सबसे बड़ी बात है कि अभी तक निगम और पथ परिवहन निगम की ओर से एग्रीमेंट भी नहीं हुआ है. इस ऑटो स्टैंड में अब तक बोर्ड भी नहीं लगा हुआ है.
वहीं, अभी तक की आधी-अधूरी तैयारी को लेकर निगम के उप नगर आयुक्त सतेंद्र प्रसाद वर्मा ने कहा कि शौचालय निर्माण को लेकर पाइलिंग का काम हो गया है. ऑटो परिचालन के पहले रोशनी की व्यवस्था हो जायेगी. वाटर बूथ भी लगाया जायेगा. क्षतिग्रस्त पुलिया के अप्रोच पथ पर उन्होंने कहा कि कि पुलिया में कुछ नहीं हुआ. अप्रोच पथ को ठीक कर लिया जायेगा. 19 फरवरी को पथ परिवहन निगम से एग्रीमेंट भी हो जायेगा.
ऑटो स्टैंड के लिए बनी दोनों पुलिया का अप्रोच पथ टूटा
अभी तक एग्रीमेंट नहीं हुआ, न ही लगी लाइट
उप नगर बोले,19 फरवरी को होगा एग्रीमेंट, 20 की सुबह तक लग जायेगी लाइट

Next Article

Exit mobile version