ट्रक ने युवक को कुचला, भीड़ ने सात वाहन फूंक डाले, पथराव, लाठीचार्ज

भागलपुर : भागलपुर से बादे लौट रहे अवधेश कुमार (35) को सोमवार को देर रात जगदीशपुर थाना से महज दो सौ फिट की दूरी पर स्थित बजरंगबली चौक पर एक ट्रक ने कुचल दिया. अवधेश बाइक से अपने घर लौट रहा था. घटना की सूचना मिलते ही बादे गांव के साथ बाजार के पास रहनेवाले […]

By Prabhat Khabar Print Desk | December 10, 2019 3:54 AM

भागलपुर : भागलपुर से बादे लौट रहे अवधेश कुमार (35) को सोमवार को देर रात जगदीशपुर थाना से महज दो सौ फिट की दूरी पर स्थित बजरंगबली चौक पर एक ट्रक ने कुचल दिया.

अवधेश बाइक से अपने घर लौट रहा था. घटना की सूचना मिलते ही बादे गांव के साथ बाजार के पास रहनेवाले करीब दो सौ से ज्यादा लोगों की आक्रोशित भीड़ मौके पर पहुंची और बारी-बारी कर छह ट्रक व एक कार को आग के हवाले कर दिया.जबकि 50 से ज्यादा ट्रकों में तोड़फोड़ की गयी. मौके पर भीड़ को काबू करने पहुंची पुलिस ने लाठियां भी भांजी और दो उपद्रवियों को हिरासत में लिया.

शव देख आक्रोशित भीड़ ने जमकर उत्पात मचाया. लोगों का गुस्सा देख ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग निकला. गुस्साये लोगों ने पहले तो तीन गाड़ियाें में आग लगायी. जगदीशपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो भीड़ को देख पहले भाग निकली. कुछ देर बाद पुलिस व उपद्रवियों में बहस शुरू हो गयी. यह बहस झड़प में बदल गयी और अाक्रोशित लोगों ने एक के बाद एक छह ट्रक फूंक डाले. लोगों के आक्रोश को देख पुलिस तत्काल पीछे हट गयी. हालांकि अन्य ट्रक को आग की घटना से बचाने के लिए गाड़ियों को पीछे ले जाने को कहा गया.

Next Article

Exit mobile version