शहीद आशीष के हत्यारों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा : डीजीपी

भागलपुर : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे गुरुवार को कोसी के छह जिलों में गये. अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था की जानकारी ली. अहले सुबह खगड़िया के मानसी थाना का निरीक्षण करने के बाद सहरसा के लिए निकल गये. सहरसा से सुपौल, सुपौल से अररिया, अररिया से पूर्णिया व देर शाम पूर्णिया से कटिहार पहुंचे. […]

By Prabhat Khabar Print Desk | October 17, 2019 10:21 PM

भागलपुर : डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे गुरुवार को कोसी के छह जिलों में गये. अधिकारियों के साथ बैठक कर कानून व्यवस्था की जानकारी ली. अहले सुबह खगड़िया के मानसी थाना का निरीक्षण करने के बाद सहरसा के लिए निकल गये. सहरसा से सुपौल, सुपौल से अररिया, अररिया से पूर्णिया व देर शाम पूर्णिया से कटिहार पहुंचे. इस दौरान विधि व्यवस्था की जानकारी ली, तो अधिकारियों को कई निर्देश भी दिये. समीक्षा बैठकों में डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने जिले के पुलिस अधिकारियों व थानाध्यक्षों के साथ अपराध नियंत्रण व बेहतर विधि व्यवस्था के लिए विचार विमर्श कर कई सुझाव दिये.

उन्होंने कहा कि अपराध नियंत्रण व बेहतर विधि व्यवस्था बनाये रखें. अपराधियों के खिलाफ जोरदार मुहिम चलाने की बात कही. उन्होंने बताया कि गरीब लाचार व बेबस अगर थाने जाते हैं, तो उन्हें सम्मानपूर्वक बिठायें और उनकी बातों को सुने. निर्दोष को फंसाया नहीं जाये और दोषियों को बख्शा नहीं जाये. सहरसा में एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरोजा निवासी शहीद दारोगा आशीष कुमार सिंह के मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Article

Exit mobile version